WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

NURSING OFFICER VACANCY 2024 स्वास्थ्य विभाग ने 14500 पदों पर निकाली भर्ती दसवीं पास करें आवेदन

NURSING OFFICER VACANCY 2024 स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत ढेर सारे पदों पर नई भर्तियों के विज्ञापन को लेकर काफी बड़ी खबर आ चुकी है। आप सभी की जानकारी के लिए बता देते हैं सरकारी नौकरी अगर आप खोज रहे हैं तो आपके लिए नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर ढेर सारी भर्तियों के विज्ञापन को लेकर बड़ी अपडेट है। जिसमें क्लर्क, चपरासी, नर्सिंग ऑफिसर सहित विभिन्न प्रकार के पद सम्मिलित हैं। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से यह नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्तियो का विज्ञापन निकाला जाने वाला है। जिसके लिए उम्र सीमा व शैक्षणिक योग्यता व ऑनलाइन आवेदन करने का तरीका पूरी जानकारी आपको बताई जाने वाली है।

इस NURSING OFFICER VACANCY 2024 पद पर भर्ती के संबंध में जानकारी नोटिफिकेशन का विवरण, पदों की संख्या, एजुकेशन क्वालीफिकेशन, महत्वपूर्ण तिथि, आवेदन के लिए उम्र सीमा, आवेदन शुल्क, वेतनमान, चयन प्रक्रिया, आवेदन कैसे करें की जानकारी इस लेख में नीचे दिया गया है। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन का अवलोकन कर ले इसके बाद आवेदन करें। अन्य नौकरी से संबंधित जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट को प्रतिदिन विजिट करें या व्हाट्सएप चैनल अथवा टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें।

NURSING OFFICER VACANCY 2024 भर्ती को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी

NURSING OFFICER VACANCY 2024 नर्सिंग ऑफिसर के 14500 से भी ज्यादा पदों को भरा जाएगा। आप सभी की जानकारी के लिए बता देते हैं नर्सिंग ऑफिसर की जो यह भर्ती है काफी चर्चित भर्ती है। जिसके नोटिफिकेशन का इंतजार लंबे समय से अभ्यर्थी कर रहे हैं। NURSING OFFICER VACANCY 2024 के अंतर्गत नर्सिंग अधिकारी विभिन्न प्रकार के मेडिकल विभाग के ऑफिसर सहित यह भर्तियो का नोटिफिकेशन जारी होने जा रहा है। आप सभी की जानकारी के लिए बता देते हैं कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा के माध्यम से यह भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। इसके लिए उम्र सीमा, योग्यता नोटिफिकेशन डेट के बारे में आपको सभी जानकारियां होनी जरूरी है।

NURSING OFFICER VACANCY 2024 भर्ती नोटिफिकेशन और आवेदन तिथियां

NURSING OFFICER VACANCY 2024 के नोटिफिकेशन और आवेदन तिथियां के बारे में बात कर लिया जाए तो नर्सिंग ऑफिसर भर्ती का नोटिफिकेशन अभी फिलहाल जारी नहीं किया गया है। लेकिन नोटिफिकेशन आने की सूचना प्राप्त हुई है। आप सभी को इस आने वाली भर्तियों के बारे में पूरी सूचना बताई जाने वाली है।नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्तियो का विज्ञापन जल्द देखने को मिल सकता है और तमाम इच्छुक अभ्यर्थी इस नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्तियो के फॉर्म को आसानी से अप्लाई कर सकते हैं।

NURSING OFFICER VACANCY 2024 भर्ती के लिए उम्र सीमा व शैक्षणिक योग्यता

NURSING OFFICER VACANCY 2024 के लिए उम्र सीमा के बारे में बात कर लिया जाये तो अभ्यर्थियों की उम्र कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। कुछ पद ऐसे हैं जिसके लिए अभ्यर्थियों की कम से कम उम्र 21 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम उम्र 40 वर्ष होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता के बारे में बात करें तो जो अभ्यर्थी दसवीं और बारहवीं पास है और आसानी से इन भर्तियो के फॉर्म को अप्लाई कर सकते हैं। लोक सेवा आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को जारी किया जाएगा अभी इस नोटिफिकेशन को जारी नहीं किया गया है।

आवश्यक दस्तावेज Important Document

  1. एजुकेशन सर्टिफिकेट (योग्यता प्रमाण पत्र)
  2. जाति प्रमाण पत्र
  3. निवास प्रमाण पत्र
  4. जन्म तिथि प्रमाण पत्र
  5. पासपोर्ट साइज फोटो (हॉल का खींचा हुआ )
  6. पहचान पत्र

ऑनलाइन आवेदन लिंक

ऑफिशियल नोटिफिकेशन लिंक

कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं अन्य सरकारी भर्तियों, मेरिट लिस्ट और जॉब अपडेट की जानकारी पाने के लिए हमारे जॉब वेबसाइट cgjobsite.com को रोज विजिट करें I

Q: What are the details of the Nursing Officer Vacancy announced by the Health Department in 2024?

A: The Health Department has announced recruitment for 14500 Nursing Officer posts.

Q: What are the eligibility criteria for applying to these positions?

A: Candidates who have passed 10th grade are eligible to apply for the Nursing Officer positions.

Q: When did the recruitment process commence?

A: The recruitment process for the Nursing Officer Vacancy in 2024 has commenced.

Q: How can interested candidates apply for these positions?

A: Interested candidates can apply by following the instructions provided by the Health Department during the application process.

My name is Arvind Kumar Singh, I am a resident of Pratappur district Surajpur Chhattisgarh. I have completed my graduation in B.Sc Computer Science from Shri Sai Baba Adarsh Mahavidyalaya, Ambikapur, Surguja University. I am the owner and CEO of cgjobsite.com.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a comment