WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

NMDC Vacancy 2024

NMDC Vacancy 20240 नौकरी की तलाश कर रहे हैं उम्मीदवारों के लिए एनएमडीसी द्वारा अपोलो सेंटर हॉस्पिटल में विभिन्न पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। आवेदन के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से लेकर 55 वर्ष के बीच में होनी चाहिए। जिस भी उम्मीदवार का एनएमडीसी भर्ती 2024 में चयन होगा उन्हें 38 लाख रुपए तक वेतन दिया जाएगा।

इस लेख में एनएमडीसी वैकेंसी 2024 के संबंध में जानकारी जैसे वेतन, योग्यता, आवेदन फीस, आवेदन कैसे करें, चयन प्रोसेस के संबंध में जानकारी नीचे दिया गया है। जो उम्मीदवार एनएमडीसी भर्ती 2024 में शामिल होना चाहते हैं वह विभाग द्वारा जारी विज्ञापन को अच्छे से पढ़ लें, उसके बाद आवेदन करें। अन्य नौकरी संबंधित जानकारी के लिए हमें गूगल में सर्च करें cgjobsite.com अथवा हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें।

NMDC Vacancy 20240 Post Name

एनएमडीसी भर्ती 2024 के बारे में बात करें तो एनएमडीसी द्वारा अपोलो हॉस्पिटल के लिए विभिन्न स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

NMDC Vacancy 2024 Age Limit

एनएमडीसी भर्ती 2024 की उम्र सीमा के बारे में बात करें तो आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु 55 वर्ष निर्धारित किया गया है। उम्र सीमा की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

NMDC Vacancy 20240 योग्यता

एनएमडीसी भर्ती 2024 के लिए योग्यता नीचे दिया गया है जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वे विभाग द्वारा जारी विज्ञापन को पढ़ने के बाद आवेदन करें योग्यता नीचे देख सकते हैं –

NMDC Vacancy 20240 Salary

एनएमडीसी भर्ती 2024 के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन होगा उन्हें अलग-अलग पोस्ट के आधार पर अलग-अलग वेतनमान प्रदान किया जाएगा। जिसमें वेतन 12 लख रुपए से लेकर 38 लख रुपए तक दिया जाएगा।

एनएमडीसी वैकेंसी 2024 के लिए चयन प्रक्रिया

एनएमडीसी भर्ती 2024 के लिए चयन प्रक्रिया ऑफिशल वेबसाइट के अनुसार वर्क इन इंटरव्यू के माध्यम से लिया जाएगा वॉकिन इंटरव्यू की तिथि विभाग द्वारा जारी विज्ञापन से देख सकते हैं विज्ञापन नीचे दिया गया है।

एनएमडीसी वैकेंसी 2024 के लिए आवेदन कैसे करें।

एनएमडीसी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों की मूल प्रति के साथ तथा छाया प्रति सेल्फ अटेस्टेड के साथ वॉक इन इंटरव्यू के लिए निर्धारित तिथि में लेकर प्रस्तुत होना है।

आवश्यक दस्तावेज Important Document

  1. एजुकेशन सर्टिफिकेट (योग्यता प्रमाण पत्र)
  2. जाति प्रमाण पत्र
  3. निवास प्रमाण पत्र
  4. जन्म तिथि प्रमाण पत्र
  5. पासपोर्ट साइज फोटो (हॉल का खींचा हुआ )
  6. पहचान पत्र

Important Lin

Official NotificationOfficial Here 
Join Whatsapp GroupJoin Now
join Telegram groupJoin Now
Application फॉर्मApply form

कृपया इस जानकारी को अपने दोस्तों को शेयर करें एवं उनकी हेल्प करें एवं अन्य सरकारी भर्तियों, मेरिट लिस्ट और जॉब अपडेट की जानकारी पाने के लिए हमारे जॉब वेबसाइट cgjobsite.com को रोज विजिट करें I

My name is Arvind Kumar Singh, I am a resident of Pratappur district Surajpur Chhattisgarh. I have completed my graduation in B.Sc Computer Science from Shri Sai Baba Adarsh Mahavidyalaya, Ambikapur, Surguja University. I am the owner and CEO of cgjobsite.com.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

1 thought on “NMDC Vacancy 2024”

Leave a comment